Art, asked by snehagiri990, 10 months ago

Script for anchoring for farewell in hindi


Answers

Answered by harinarayan1981
6

Hindi Farewell speech for Seniors by Juniors in Hindi गुड एवीनिंग दोस्तो… मैं सुनील चौहान, थर्ड ईअर कंप्यूटर साइन्स से| मैं आपका धन्यवाद मानता हूँ की आपने मुझे यहा अपना मन व्यक्त करनेका मौका दिया| आज हम यहाँ जमा हुए हैं अपने सीनियर्स को अलविदा कहने के लिये| मैं अपने और सारे जूनियर्स के तरफ से आप सबको बेस्ट ऑफ लक कहना चाहूँगा| आपको हर कदम कामयाबी मिले|  


Answered by dreamrob
6

स्कूल / कॉलेज में विदाई पार्टी के लिए सबसे अच्छी एंकरिंग स्क्रिप्ट क्या है?

यहाँ एक स्क्रिप्ट है जिसका मैंने उपयोग किया है ...

जब एक यात्रा समाप्त होती है, तो दूसरा शुरू होता है।

आप सभी को शुभ संध्या,

मैं हमारे मुख्य अतिथि, हमारे प्रिय प्रधानाचार्य, हमारे शिक्षकों, हमारे गैर-शिक्षण कर्मचारियों और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप दोस्तों का हार्दिक स्वागत करना चाहता हूं।

आज, हम अपने एसएससी छात्रों को विदाई देते हैं। जैसे ही इस स्कूल में उनकी यात्रा समाप्त होती है, हम उन्हें उनके अगले बड़े कारनामों के लिएआज हम इस दिन को उन सभी यादों को मनाने के लिए ले रहे हैं जो हमने इतने सालों के दौरान इन कक्षाओं और गलियारों में गलियों के नीचे बनाई हैं।

 

 यह कल की तरह ही लगता है जब हम सब यह बात कर रहे थे कि हमारी माँ ने हमारे टिफ़िन में क्या पैक किया है और क्या हमने अपने घर के काम और असाइनमेंट पूरे किए हैं या नहीं! मुझे यह सोचकर याद है कि अलविदा कहना कठिन होगा ... और मैं सही था - यह कठिन है।

लेकिन आज रोने के लिए नहीं बल्कि जश्न मनाने का दिन है। और इसीलिए हम ___________ और __________ यहाँ हैं इस समारोह को आप सभी प्यारे लोगों के लिए यादगार बनाने के लिए।

हमारे निर्माता को याद करके इस दिन की शुरुआत करें। मैं __________ को हमें प्रार्थना में नेतृत्व करने के लिए कहता हूं।

(प्रार्थना के बाद) धन्यवाद .

Similar questions