Hindi, asked by chandan9553, 10 months ago

Smile in the mirror. Do that every morning and you'll start to see a big difference in your life. Translated in hindi

Answers

Answered by AmulyaAggarwal08
4

Hello mate!

This is the answer respectively...

"आईने में मुस्कुराओ। हर सुबह ऐसा करें और आपको अपने जीवन में एक बड़ा अंतर दिखाई देने लगेगा।"

Hope it helps!!!

Please mark as Brainliest answer.



Answered by aditijaink283
0

उत्तर:

  • अक्सर, हम अपने नियमित जीवन में इस तरह व्यस्त हो जाते हैं कि हम मुस्कुराना भूल जाते हैं। हमारे जीवन में सभी लोगों के अपने तनाव और चिंताएं होती हैं और इन सबके बीच हम मुस्कुराना भूल जाते हैं। यह समझना आवश्यक है कि चाहे कितनी भी बुरी चीजें क्यों न हों, आपको फिर भी मुस्कुराने के महत्व को महसूस करना चाहिए।
  • यह आपको पूरी तरह से सकारात्मक कंपन प्रदान करने में योगदान देता है। हालाँकि हमारे पास खुशी के लिए पर्याप्त कारण हैं, फिर भी हम उन स्पष्टीकरणों के पीछे छिपे रहते हैं जिन्होंने हमारे दुखों के लिए योगदान दिया है। उन स्पष्टीकरणों को प्रदान करना महत्वपूर्ण है जिन्होंने आपको मुस्कुराने का मौका दिया।
  • आईने के भीतर मुस्कुराने का तात्पर्य केवल यह है कि आपको अपने आप को पर्याप्त समय देना चाहिए ताकि आप अपने आप को बाहर निकाल सकें। किसी चीज और हर चीज के बारे में उत्साहित होने या खुद को नियमित चीजों में शामिल करने के बजाय, आपके पास उपस्थित होने के लिए धैर्य होना चाहिए और खुद को उन चीजों को देखने के लिए पर्याप्त समय देना चाहिए जो आपकी खुशी का कारण होंगी।

व्याख्या:

चाहे आप कितने भी दुखी क्यों न हों, कुछ समय के लिए आईने के सामने खड़े रहना और अपने चेहरे पर मुस्कान रखना आपको ऊर्जा के एक नए सेट के साथ सकारात्मक वाइब्स प्रदान कर सकता है। एक दर्पण के सामने दैनिक आधार पर मुस्कुराते हुए लागू करें और आप अपने जीवन में इसके अंतर को काफी सरलता से देख पाएंगे।

#SPJ2

Similar questions