Hindi, asked by Surajchaurasiya9368, 1 year ago

Vidyalaya mein anushasan hinta par chinta vyakt karte huye pracharya ko patra

Answers

Answered by Geekydude121
316
सेवा में,
प्राचार्य महोदय,
होली चर्च स्कूल, 56789
आगरा

दिनांक- 12-12-12

विषय-- अनुशासन हिनता पर चिंता व्यक्त

महोदय,
मैं कक्षा बारहवी का विद्यार्थी रमेश आपसे के समक्ष एक अत्यंत गंभीर विषय पर चिंता व्यक्त करने जा रहा हूं जिसे जानकर आप भी चिंता करेंगे।

दरअसल महोदय आजकल हमारे स्कूल के कुछ बच्चे कक्षा एक के बच्चे को डराते धमकाते है। कभी वाश रुम मेे तो कभी कक्षा में जाकर बदतमीजी करते है। जिससे हमारे स्कूल का नाम खराब हो रहा है और बच्चे डर से स्कूल नहीं आ रहे है।

हमारे स्कूल को पिछले साल अनुशासन की वजह से सम्मानित किया गया था परंतु इस बार शायद इन अनुशासन हीन बच्चों की वजह से संभव नहीं है।

मैं चाहता हूं कि सर आप जल्द कोई कार्यवाही करें और उन बदमाश बच्चों को चेतावनी देकर समझाएं। वरना इनके मज़ाक के वजह से हम सब आतंकित रहेंगे।

धन्यवाद।

आपका आज्ञाकारी शिष्य
रमेश
Answered by kishansingh3754
25

Answer:

सेवा में,

प्राचार्य महोदय,

गंगा प्रसाद स्मारक इंटर कॉलेज,

चौरी चौरा गोरखपुर

दिनांक-26-09-2020

विषय-अनुशासनहीनता पर चिंता व्यक्त

महोदय,

मैं कक्षा 10 की विद्यार्थी दीपांजलि आपसे के समक्ष एक अत्यंत गंभीर विषय पर चिंता व्यक्त करने जा रही हूं जिसे जानकर आप भी चिंता करेंगे।

दरअसल महोदय आजकल हमारे स्कूल के कुछ बच्चे कक्षा के एक बच्चे को डराते धमकाते रहते हैं। कभी वॉशरूम में कभी कक्षा रूम में जाकर बदतमीजी करते हैं। जिससे स्कूल का नाम खराब हो रहा है और बच्चे डर से स्कूल नहीं आ रहे हैं।

हमारे स्कूल को पिछले साल अनुशासन की वजह से सम्मानित किया गया था परंतु इस बार शायद इन अनुशासन हीन बच्चों के वजह से यह संभव नहीं है।

मैं चाहती हूं कि सर आप जल्द ही कोई कार्यवाही करें और उन बदमाश बच्चों को चेतावनी देकर समझाएं। वरना इनकी मजाक से हम सब आतंकित रहेंगे।

धन्यवाद।

आपकी आज्ञाकारी शिष्या

दीपांजलि

Similar questions