Hindi, asked by mandurizvi586, 1 year ago

Welcome speech in hindi for annual function

Answers

Answered by Shaizakincsem
0
एबीसी पब्लिक स्कूल की ओर से आप सभी का दिल से स्वागत करते हैं, क्योंकि हमारे 25 वर्ष पूरे होने के अवसर पर अपने 25 वें वार्षिक दिन की तारीफ करते हुए हमारे स्कूल की प्रसिद्ध घटना के लिए, जैसा कि वह अपनी रजत जयंती की सराहना करते थे। इस बात पर भरोसा करना काफी मुश्किल है कि एक बार जो कल्पना की गई थी, वह इस बिंदु पर पूरा हो रहा है।

लगातार, मैं आपको उन व्यक्तियों से संबोधित करने का आनंद लेता हूं जो आज के युवा व्यक्तित्व हैं और कल के सक्षम नागरिक हैं।


हमारी रात को आगे और प्रथम स्थान पर लेना, हर किसी के लिए मैं यहाँ दिखाता हूं, आज के उद्घाटनकर्ता और अतुलनीय क्षमता के सम्मानित व्यक्ति का स्वागत करता हूं, सम्मान का अतिथि, श्री एक्सवाईजेड, जो कि सामाजिक श्रमिक है, शिक्षाविद और दाता

महिला सशक्तीकरण से संबंधित मुद्दों में श्री एक्सवाईजेड एक उत्कृष्ट नाम है उन्होंने युवा लड़की के बच्चे के प्रशिक्षण को आगे बढ़ाने के लिए काफी प्रयास किए हैं, इसके लिए उन्होंने युवा लड़कियों और महिलाओं के लिए बहुत कम शिक्षा निवास की स्थापना की है।

इन पंक्तियों के साथ, दीपक प्रकाश समारोह के लिए श्री एक्सवाईजेड को फोन करते हुए और उसके उपक्रमों और उनकी पृष्ठभूमि के बारे में कुछ शब्दों से बात करने के लिए उन्हें मांगने के लिए प्रशंसा का एक विशाल दौर दें।

आप सभी के लिए बहुत बाध्य!
Answered by panashyadav
2

Answer:

upper is very much correct you can write from there

Similar questions