English, asked by gowdamanojmb222, 3 months ago

What made the photograph of the narrator’s father and her husband taken when they went fishing priceless? ​

Attachments:

Answers

Answered by Schezwaan
63

What made the photograph of the narrator’s father and her husband taken when they went fishing priceless?

because his father died week a later.

Where you can find this?

you can find this in 3rd paragraph.

{(My father died a week later. , and suddenly those photos became priceless to me. )}

Lets make this story in hindi

हमारा घर फोटो से भर गया है। वे भोजन करते हुए मेरी रसोई की दीवारों को ढँक देते हैं कमरा और मांद। मैं अपने परिवार का पूरा इतिहास देखता हूं, J मेरी शादी से शुरू होता है,घर, परिवार खरीदकर दोनों जे बेटों के जन्म के माध्यम से जारी हैसभा और अवकाश। जब मेरे बेटे छोटे थे, तो उन्होंने पोज देना पसंद किया।वे लहराते, नाचते, पेड़ों पर चढ़ते, गेंदों से जूझते, उलटे लटकते जंगल जिम और एक तस्वीर के लिए कुछ भी किया। लेकिन जब वे पहुंच गए किशोरावस्था, तस्वीर लेना कुछ ऐसी चीज़ों में बदल गया जिसे उन्होंने मुश्किल से सहन किया।उनके शरीर बेतरतीब गति से बढ़ रहे थे। अनिच्छा से वे साथ खड़े थे जन्मदिन समारोह में अपने दादा दादी के साथ और कमजोर पर मुस्कुराया जितना संभव हो उतना कम समय के लिए कैमरा।

2. मैं हमारी तस्वीरों का क्रॉसर हूं। मैं उन लोगों का चयन करता हूं जिन्हें फंसाया जाना है और

दूसरों को एल्बम में व्यवस्थित करें। प्रक्रिया नशे की लत है, और अलमारियों के रूप में

हमारे एल्बम पूर्ण और पूर्ण हो जाते हैं, मुझे आश्चर्य है कि क्या बन जाएगा उनमें से। क्या कोई इन तस्वीरों को भविष्य के वर्षों में देखेगा? अगर मेरे बेटे उन्हें देखो, वे हमारे और अपने बारे में क्या सोचेंगे? एक उज्ज्वल दोपहर में, मैंने अपने पति के साथ अपने पिता की कुछ तस्वीरें लीं जैसे वे हमारे वेकेशन हाउस के पास एक झील पर मछली पकड़ी गई। मेरे बेटों और मैं किनारे पर बैठ गए और उन्हें दूर देखते हुए, मैंने कैमरा उठाया और फोटो खिंचवाई हरे भरे पेड़ों से घिरी सुंदर झील। दो आदमी 1 धीरे-धीरे प्यार करता था बड़े होने तक सभी 1 मेरे पिता की लाल शर्ट, और तन और देख सकते थे उनके सिर पर नीली टोपी।

3 मेरे पिता की एक हफ्ते बाद मृत्यु हो गई, और अचानक वे तस्वीरें अनमोल हो गईं मुझे। मैं रोया जब मैं उन्हें हमारे एल्बम में चिपकाया। मैं फिर से रोने लगा जब मैं मेरे छोटे बेटे को उनकी ओर देखते हुए देखा। कुछ दिन पहले वह चला गया था कॉलेज के लिए वह हमारे सभी एल्बमों को बुकशेल्व से नीचे ले गया था

मांद और उन्हें कालीन पर फैला दिया अगर मैं बहुत लंबे समय से था उसे ऐसा करते देखा था। एक बार जब उन्होंने तस्वीरों के लिए पोज़ देना बंद कर दिया, तो उन्हें लगने लगा उन्हें देखने में रुचि खो देते हैं। लेकिन अब वह छोड़ने की कगार पर था घर। आगे बढ़ने और पीछे देखने का यह उनका विशेष समय था। मैं एक के लिए खड़ा था मांद के द्वारा हॉल में पल, और फिर दूर। मैंने एक फ़ोटो नहीं लिया मेरा बेटा उस दोपहर को, लेकिन मुझे याद होगा कि जब तक वह मुझे देखता था, वह कैसा दिखता था लाइव। कुछ चित्र, मैंने सीखा, एक कैमरे के साथ नहीं लिया जाना चाहिए।

Similar questions