Hindi, asked by narendramodi4041, 8 months ago

Wr write a letter to the newspaper editor to stop the use of plastic

Answers

Answered by swapnil756
4

पता

सड़क

Faridabad

दिनांक:

विषय: प्लास्टिक की थैलियों पर प्रतिबंध

श्रीमान,

मुझे उम्मीद है कि आप ठीक कर रहे हैं, मैं यह पत्र लिख रहा हूं क्योंकि हम सभी समुद्री वन्यजीवों की भलाई के बारे में चिंतित हैं।

प्लास्टिक की थैलियों के उपयोग के कारण समुद्र के बढ़ते तापमान और स्वयं प्लास्टिक की समस्या है, जो मछली के जीवन और अन्य समुद्री स्तनधारियों को मार रहा है।

एक व्यक्ति के रूप में, हम सोच सकते हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो हम कर सकते हैं, लेकिन हम इस समस्या के बारे में पेपर बैग या कपड़े के बैग के साथ प्लास्टिक बैग के उपयोग को बंद करके कुछ कर सकते हैं।

प्लास्टिक गैर-बायोडिग्रेडेबल हैं और वे कभी दूर नहीं जाते हैं।

प्लास्टिक वन्यजीवों को परेशान करता है क्योंकि प्लास्टिक में जहरीले रसायनों का तत्व होने के कारण यह पर्यावरण को नुकसान पहुँचाता है जब इसे जलाया जाता है और जब पुनर्नवीनीकरण किया जाता है।

यह कार्रवाई करने का समय है, कृपया इस कारण का समर्थन करें और प्लास्टिक की थैलियों के उपयोग को भी सीमित करें और पुन: प्रयोज्य शॉपिंग बैग का उपयोग करके देखभाल दिखाएं।

आपको धन्यवाद,

सादर,

आपका नाम

आशा है इससे आपकी मदद होगी

Answered by Anonymous
0

\huge\bold\purple{Answer:-}

I write to your esteemed self to express my deep concern on the menace of plastic bags. Plastic bags have wreaked catastrophic havoc in our country. ... Through the columns of your reputed daily I appeal to the people and concerned authorities to look into the matter and ban plastic bags in the city.

Similar questions