Dukandar dwara galat taulne par grahak aur dukandar ke bich me samvad
Answers
Answered by
26
9
2011
दुकानदार: आपका स्वागत है सर में आपकी कैसे मदद कर सकता हूं।
ग्राहक: मुझे एक जन्मदिन का केक चाहिए
दुकानदार: ठीक है महोदय कौन सा स्वाद आप खरीदना चाहते हैं?
ग्राहक: मुझे दो परत स्ट्रॉबेरी केक चाहिए
दुकानदार: क्या आप उदास केक चाहते हैं?
ग्राहक: हाँ, मैं चाहता हूं कि उदा।
दुकानदार: ठीक है लेकिन हम आदेश पर उदास बनाते हैं। इसमें न्यूनतम दो घंटे लगेगा या तो आप इंतजार कर सकते हैं या आप दो से आते हैं
ग्राहक: ओ.क. कोई समस्या नहीं मैं दो से आऊंगा लेकिन कितना इसकी लागत
दुकानदार: मैं चाहता हूं कि दो केक के वजन की भी पुष्टि करें।
ग्राहक: मुझे 3 पौंड केक चाहिए
दुकानदार: यह रुपये के लिए होगा 400।
ग्राहक: कोई रियायत?
दुकानदार: क्षमा करें सर, मैंने आपको पहले से ही न्यूनतम एक बताया है
ग्राहक: लेकिन मैं आपका सबसे पुराना ग्राहक हूं। आपको मुझे कुछ रियायत देना चाहिए
दुकानदार: मुझे अफसोस है कि महोदय, मैं आपको कोई छूट देने में असमर्थ हूं।
ग्राहक: ओ.क. मैं आपको 400 रुपये दे दूँगा लेकिन मुझे सबसे अच्छी गुणवत्ता की आवश्यकता है मैं गुणवत्ता और स्वाद के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहता।
दुकानदार: मैं आपको इसके लिए सुनिश्चित करता हूं आप हमारे बारे में जानते हैं हम हमेशा सबसे अच्छा स्वाद देते हैं और किसी भी ग्राहक ने हमारे खिलाफ शिकायत नहीं की है। आप पिछले पांच सालों से उर के केक भी खरीद रहे हैं।
ग्राहक: ठीक है मैं 2 घ घड़ी में आऊंगा। और मैं चाहता हूं कि केक पर तैयार किए गए तीन गुलाब के फूल।
दुकानदार: ओह यकीन है सर आपको अग्रिम राशि का आधा हिस्सा जमा करना होगा।
ग्राहक: लेकिन मैं क्यों अपने पुराने सी ustomer हूँ क्या आपको मुझ पर विश्वास नहीं है?
दुकानदार: सर यह विश्वास की बात नहीं है। वास्तव में कभी-कभी ऐसा होता है कि ग्राहक अपने कार्यक्रमों को बदलता है और हमें नुकसान उठाना पड़ता है।
ग्राहक: ओ.क. मैं समझ सकता हूँ । ये आपकी रु 100 / - है।
दुकानदार: धन्यवाद, सर फिर से देखें
2011
दुकानदार: आपका स्वागत है सर में आपकी कैसे मदद कर सकता हूं।
ग्राहक: मुझे एक जन्मदिन का केक चाहिए
दुकानदार: ठीक है महोदय कौन सा स्वाद आप खरीदना चाहते हैं?
ग्राहक: मुझे दो परत स्ट्रॉबेरी केक चाहिए
दुकानदार: क्या आप उदास केक चाहते हैं?
ग्राहक: हाँ, मैं चाहता हूं कि उदा।
दुकानदार: ठीक है लेकिन हम आदेश पर उदास बनाते हैं। इसमें न्यूनतम दो घंटे लगेगा या तो आप इंतजार कर सकते हैं या आप दो से आते हैं
ग्राहक: ओ.क. कोई समस्या नहीं मैं दो से आऊंगा लेकिन कितना इसकी लागत
दुकानदार: मैं चाहता हूं कि दो केक के वजन की भी पुष्टि करें।
ग्राहक: मुझे 3 पौंड केक चाहिए
दुकानदार: यह रुपये के लिए होगा 400।
ग्राहक: कोई रियायत?
दुकानदार: क्षमा करें सर, मैंने आपको पहले से ही न्यूनतम एक बताया है
ग्राहक: लेकिन मैं आपका सबसे पुराना ग्राहक हूं। आपको मुझे कुछ रियायत देना चाहिए
दुकानदार: मुझे अफसोस है कि महोदय, मैं आपको कोई छूट देने में असमर्थ हूं।
ग्राहक: ओ.क. मैं आपको 400 रुपये दे दूँगा लेकिन मुझे सबसे अच्छी गुणवत्ता की आवश्यकता है मैं गुणवत्ता और स्वाद के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहता।
दुकानदार: मैं आपको इसके लिए सुनिश्चित करता हूं आप हमारे बारे में जानते हैं हम हमेशा सबसे अच्छा स्वाद देते हैं और किसी भी ग्राहक ने हमारे खिलाफ शिकायत नहीं की है। आप पिछले पांच सालों से उर के केक भी खरीद रहे हैं।
ग्राहक: ठीक है मैं 2 घ घड़ी में आऊंगा। और मैं चाहता हूं कि केक पर तैयार किए गए तीन गुलाब के फूल।
दुकानदार: ओह यकीन है सर आपको अग्रिम राशि का आधा हिस्सा जमा करना होगा।
ग्राहक: लेकिन मैं क्यों अपने पुराने सी ustomer हूँ क्या आपको मुझ पर विश्वास नहीं है?
दुकानदार: सर यह विश्वास की बात नहीं है। वास्तव में कभी-कभी ऐसा होता है कि ग्राहक अपने कार्यक्रमों को बदलता है और हमें नुकसान उठाना पड़ता है।
ग्राहक: ओ.क. मैं समझ सकता हूँ । ये आपकी रु 100 / - है।
दुकानदार: धन्यवाद, सर फिर से देखें
Anonymous:
thank but i told u to click....
Similar questions