Business Studies, asked by hemantchouhan830, 1 year ago

प्रबन्ध के मूलभूत सिद्धान्त और व्यावहारिक आयामों का कार्यालय के व्यवस्थापन में उपयोग करना कहलाता है –
(अ) कार्यालय प्रबन्धन
(ब) कार्यालय प्रबन्धक
(स) कार्यालय उपकरण
(द) इनमें से कोई नहीं

Answers

Answered by Anonymous
0

Explanation:

प्रबन्ध के मूलभूत सिद्धान्त और व्यावहारिक आयामों का कार्यालय के व्यवस्थापन में उपयोग करना कहलाता है –

(अ) कार्यालय प्रबन्धन

(ब) कार्यालय प्रबन्धक

(स) कार्यालय उपकरण✔️

(द) इनमें से कोई नहीं

Answered by Anonymous
2

Hey

Explanation:

प्रबन्ध के मूलभूत सिद्धान्त और व्यावहारिक आयामों का कार्यालय के व्यवस्थापन में उपयोग करना कहलाता है –

(अ) कार्यालय प्रबन्धन

(ब) कार्यालय प्रबन्धक

✓✓(स) कार्यालय उपकरण

(द) इनमें से कोई नहीं

Similar questions